फिल्मों में काम कैसे मिलता है ? || Filmo me jane ka tarika ||

नमस्कार मुझे उम्मीद है आप सभी लोग अच्छे होंगे आज मैं आपको फिल्म और सीरियल में कैसे काम मिलता है और इसके लिए आपको किन किन चीजों की जरूरत होती है इन सभी बातों को मैं विस्तार से बताने जा रहा हूं इससे पहले इसी वेबसाइट पर मैंने आपको बताया था फिल्मी हीरो बनना है तो उसकी शुरुआत कैसे कर सकते हैं।
Previous Article -

Filmo me jane ka tarika - फिल्मों में जाने का तरीका

Filmo me jane ka tarika - फिल्मों में जाने का तरीका -

आज मैं आपको फिल्मों में जाने का सरल तरीका बताने जा रहा हूं जितने भी नए लोग फिल्म Industry में Entry करते हैं वह सभी लोग इसी तरीके से जाते हैं फिल्मों में काम करने के लिए आपके Contacts बहुत अहम भूमिका निभाते हैं जैसे कि अगर आपके परिवार में कोई Film Industry में काम करता है तो वह आपको आसानी से काम दिला सकता है लेकिन कुछ ऐसे भी तरीके हैं जिनमें आप किसी को भी नहीं जानते हो तो भी आपको आसानी से काम मिल जाएगा फिल्मी दुनिया में लोग काम करने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक रहते हैं इस वजह से बहुत से Fraud लोग इसका फायदा उठाकर लोगों को ठग भी लेते हैं इससे आपको बचकर रहना है।


Filmo me kam kaise milta hain-फिल्मों में काम कैसे मिलता है ? -

आजकल इंटरनेट की पहुंच इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि अब आपके industry में किसी से संबंध नहीं है फिर भी आपको काम मिल जाएगा इसके लिए आपको फिल्म industry के  कास्टिंग डायरेक्टर जो होते हैं उनके सोशल मीडिया जैसे कि Facebook instagram से Connected रहना है जब भी उनको किसी Model , Actor की जरूरत होती है तो वह अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हैं आप उनको ईमेल के माध्यम से contact करके उन्हें अपनी फोटो वीडियो भेज सकते हैं अगर उनको अच्छा लगेगा तो वह direct आपको काम के लिए बुला लेंगे
मैंने बॉलीवुड के टॉप कास्टिंग कंपनियों / डायरेक्टर के अकाउंट की List तैयार किया है नीचे में सभी लिंक दे रहा हूं आप उनको फॉलो कर ले।

Ankita Bajaj Casting -
https://instagram.com/ankita_bajaj_casting
Piyush Raina Casting -
https://instagram.com/piyushrainacasting
Jogi Film Casting -
https://instagram.com/shadmankhancastingagency
Shruti Mahajan Casting -
https://instagram.com/shadmankhancastingagency
Mukesh Chhabra Casting -
https://www.facebook.com/MukeshChhabraCC

इन सोशल मीडिया Accounts पर समय-समय पर अपडेट आते रहते हैं आप उनको contact करके काम ले सकते हो यह सभी भरोसेमंद फिल्म इंडस्ट्री के कास्टिंग डायरेक्टर हैं।


एक्टर बनने के लिए कितनी उम्र होनी चाहिए ? -

कुछ लोग पूछते हैं एक्टर बनने के लिए  कितनी उम्र होनी चाहिए Actor बनने के लिए उम्र काला गोरा छोटा बड़ा यह सब मायने नहीं रखता है आपकी जैसी personality होगी आपको उस हिसाब से काम मिलेगा जैसा कि आप फिल्मों और टीवी सीरियल में देखते ही होंगे कि उसमें हर तरह के लोग नजर आते हैं मतलब हर तरह के लोगों को काम मिलता है। मुझे
उम्मीद है अभी आपको फिल्मों में काम कैसे मिलता है यह समझ में आ गया होगा अगर आपका इससे संबंधित सवाल है तो आप नीचे कमेंट करके पूछ सकते हो।

4 comments:

  1. Daya sir aap kon si theme lagaye ho mujhe theme ka name bata do sir.

    ReplyDelete
    Replies
    1. Customized news theme by sora templates

      Delete
  2. Daya bhai kya mera blog Adsense ke liye ready ha please reply me
    MY BLOG - publicgyan.in

    ReplyDelete
  3. Ty daya shankar bhai ji mujhe pata nhi tha aapka ye lekh padkar jankri ho gyi hai ty bhai ji mujhe bahut pasand aya hai aapka lekh aisi hi lekh likhte rahiye bhai ji jo aaj ye jankari bataya hai jaan kar khushi ho rahi hai bhai ji ty ty so much bhai ji love you bhai ji 💯❤️👍🙏😍

    ReplyDelete

Powered by Blogger.